एमआरपीएल द्वारा आयोजित पीएसपीबी कबड्डी में बीपीसीएल ने ओएनजीसी को हराकर बना चैंपियन

Date: 
31st January 2020

दिनांक 31.01.2020 को एमईआरसी लॉन में आयोजितXXIV पीएसपीबी कबड्डी टूर्नामेंट के फाइनल में बीपीसीएल ने ओएनजीसी को हराकर चैंपियन बना। इसके पहले के मैच में मेजबान टीम एमआरपीएल ने सीपीसीएल को हराकर तीसरे स्थान को बरकरार रखा।

कार्यक्रम स्थल का विशेष आकर्षण जन समूह था। बच्चों और बड़ों के समूह अपने पसंदीदा सितारों को प्रोत्साहित कर रहे थे। यह प्रतिक्रिया प्रो- कबड्डी लीग के बाद भारत में कबड्डी के बढ़ते कद को दिखाती है। ओएनजीसी के श्री मनप्रीत सिंह, सर्वश्रेष्ठ रेडर ,के रूप में उभरे। श्री गिरीश एर्नाक, श्री कासलिंग अडके और बीपीसीएल के श्री रिशांक देवाडिगा क्रमशः सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर, सर्वश्रेष्ठ ऑल-राउंडर और टूर्नामेंट के खिलाड़ी के रूप में उभरकर सामने आये।

टूर्नामेंट में तेल कंपनियाँ मुख्यतः ओएनजीसी, बीपीसीएल, एमआरपीएल, सीपीसीएल और ईआईएल के टीमों ने भाग लिए। मैच के बाद समापन समारोह में श्री राजीव कुशवाह, सीवीओ, श्री बि.एच.वि. प्रसाद, स.म.प्र.-मा.सं. और श्री टी.रामकृष्णा,स.म.प्र.- परियोजना ने अपने कर कमलों से विजेताओं को पुरस्कृत किया। इस संदर्भ में प्रत्येक टीम के कप्तान ने टूर्नामेंट को शानदार तरीके से आयोजित करने के लिए एमआरपीएल की सराहना की।

बड़ी संख्या में दर्शकों ने अपने परिसर में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों का मैच देखने का अनुभव तथा आनंद लिया।जन समूह के बीच सेल्फी और ऑटोग्राफ लेनेवाले कई लोगों के लिए यह अच्छा दिन था क्योंकि उनके पसंदीदा सितारे खिलाड़ी बहुत ही आसानी से उन्हे मिल जाते थे।
सी सी